“लायंस क्लब” ने धूम-धाम से मनाई बाबा साहेब जयंती; कराया गरीबों को भोजन

बिजय यादव। रिपोर्ट। गिरिडीह

गिरिडीह शहर स्थित रैन-बसेरा प्रांगण में, “लायंस क्लब ऑफ़ गिरिडीह” के द्वारा संविधान निर्माता डा० भीम राव अंबेडकर जी की जयंती मनाई गई। इस अवसर पर लायंस क्लब के पदाधिकारिगणों ने गरीबों, रिक्शाचालकों, मजदूरों को स्वयं उपस्थित होकर भोज कराया। 
लायनस क्लब के अध्यक्ष राजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि, बाबा साहेब की जयंती के अवसर पर हमारे क्लब के सदस्यगण एकता व आपसी भाईचारे में वृद्धी की कामना करती है। ऐसे अवसरों पर लगातार लायनस क्लब द्वारा भिन्न-भिन्न समारोह आयोजित कर, गरीब व असहायों के बीच सहायतार्थ जैसे पुनीत कार्य की जाती है।  

उपस्थित सुभाष पब्लिक स्कूल के निदेशक श्री संजय सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि संविधान निर्माता डाॅ अंबेडकर जी हम सबों के प्रेरणाश्रोत रहे हैं। इनके बताए मार्ग पर ही चलकर देश के युवा एक नई सोच व भारत नव-निर्माण के प्रति अग्रसर हो सकते हैं। वर्तमान में देश के युवा संविधान निर्माता एंव अपने संविधान की गरिमा को ऊँचा रखने हेतु कंधे से कंधा मिलकर सामाजिक सोच के साथ आगे आएं।

लायंस क्लब के जोनल चेयरमेन सह वरिष्ठ पत्रकार श्री अरविंद कुमार जी ने कार्यक्रम में बाबा साहेब के बताए मार्ग पर चलने का आह्वान किया।

रिक्शा-चालक संघ के अध्यक्ष सह कार्यक्रम के संचालन- कर्ता श्री राजेश अग्रवाल ने इस मौके पर आए अतिथियों का धन्यवाद व्यक्त किया एंव श्री संजय सिंह के योगदान को सराहा।

क्लब के सचिव श्री महावीर जैन, प्रदीप डोकनिया, विकास सिन्हा, धर्मप्रकाश, अनिल अग्रवाल, संजय भुदोलिया, अशोक बगेड़िया, संजय जैन समेत अन्य ने बाबा साहब के चित्र पर पुष्प अर्पित कर इन्हें नमन किया।

Advertisements