​चुनाव परिणाम जो भी हो, हम लिट्टीपाड़ा समेत पूरे संथाल के विकास के लिए वचनबद्ध: रघुबर दास

रामगढ़ में भी जीत के उपलक्ष में जेएमएम अध्यक्ष विजय किसको रामगढ़ एवं अन्य कार्यकर्तायों ने भी विजय जुलूस निकाले।

चुनाव परिणाम जो भी हो, हम लिट्टीपाड़ा समेत पूरे संथाल के विकास के लिए वचनबद्ध हैं :रघुबर दास

युक्त बातें लिट्टीपाड़ा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कही। उन्होंने जनता व भाजपा कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिए। श्री दास ने जेएमएम को उनके जीत पर बधाई दी। उन्होंने कहा पिछले चुनाव की तुलना में भाजपा ने बेहतर प्रदर्शन किया है। वोट और वोट प्रतिशत दोनों में वृद्धि हुई है। इसके पीछे हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत साफ दिखती है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि  चुनाव परिणाम जो भी हो, हम लिट्टीपाड़ा समेत पूरे संथाल के विकास के लिए वचनबद्ध हैं। देश के सबसे पिछड़े इलाकों में शामिल लिट्टीपाड़ा को विकसित क्षेत्र बदल कर ही रहूंगा।

जेएमएम के विजयी उम्मीदवार लिट्टीपाङा विधानसभा के नवनियुक्त विधायक श्री साइमन मरांडी की जीत पर प्रदेश राजद महासचिव कैलाश यादव ने राजद पार्टी की ओर से बधाई दी है।

श्री यादव ने कहा कि रघुवर दास की दमनकारी आदेश एवं विकास के नाम पर मोमेन्टम झा० का फर्जी माहौल के खिलाफ ये जनादेश है और प्रधानमंत्री को सीधा संदेश है कि जबतक झारखंड मे अनुकूल माहौल का वातावरण नहीँ होगा तब तब राज्य की जनता भाजपा को ऐसे ही परिणाम देती रहेगी। 

जेवीएम के छ: विधायकों को पैसे के दबाव मे तोङकर जबरन सरकार चला रहे रघुवर दास के कार्यशैली को जनता ने नापसंद किया। राज्य मे शिक्षा स्वास्थ एकदम चौपट, गरीब एवं गरीबी बरकरार, बेरोजगारी लूट एवं हत्या चरम पर।

पूर्व कृषि मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने सरकार के बिरुद दिया बड़ा बयान। लिटीपाड़ा चुनाव परिणाम रघुवर सरकार के नाकामी को दर्शाया है।

पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने बताया कि आदिवासी का अपमान स्वीकार नही। पांकी उपचुनाव भी भाजपा नही जीत पाई थी। इनका उल्टी गिनती शुरू हो गयी है।

इधर झारखंड के अन्य क्षेत्रों के साथ-साथ गिरिडीह मैं भी भव्य विजय जुलूस निकाली गई एवं सभी जेएमएम कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को जीत की बधाई दी।

Advertisements