​#मिल गए धोनी के चोरी हुए 3 मोबाइल, दमकल कर्मी हिरासत में

दिल्ली। दिल्ली में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के तीन मोबाइल फोन चोरी होने का मामला सामने आया है। इस मामले में धोनी ने द्वारका सेक्टर-10 स्थित थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी। रविवार को पुलिस ने तीनों फोन बरामद कर लिए। इस केस में एक संदिग्ध दमकल कर्मी को हिरासत में लिया गया है।
झारखंड टीम के कप्तान धोनी विजय हजारे ट्रॉफी में पश्चिम बंगाल टीम के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले के लिए दिल्ली में है। यहां वह अपनी टीम के साथ द्वारका के होटल में ठहरे थे। पिछले दिनों इस होटल में आग लग गई थी.

पुलिस में दर्ज धोनी की शिकायत के मुताबिक, होटल में आग लगने पर वहां के कर्मचारियों ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला। हालांकि उसके बाद से उनके तीन मोबाइल फोन नहीं मिल रहे थे। फोन में टीम इंडिया और बीसीसीआई से जुड़ी कई दस्तावेज थे। 

पुलिस के मुताबिक, उन्होंने मामला दर्ज कर तीनों फोन बरामद कर लिए हैं। साथ ही एक संदिग्ध दमकल कर्मी को हिरासत में भी लिया गया है।

बता दें कि इस आग की वजह से झारखंड और बंगाल के बीच का मुकाबला एक दिन के लिए टाल दिया गया था।इसके बाद दिल्ली के फ़िरोज़शाह कोटला स्टेडियम में खेले गए मैच में धोनी ने झारखंड की तरफ से कप्तानी पारी खेलते हुए 70 रन बनाए। हालांकि उनकी बल्लेबाजी टीम को जीत दिलाने में नाकाफी साबित हुई और बंगाल के 329 रनों के मुकाबले उनकी टीम 41 रनों से मैच हार गई।

Advertisements