​तीन दिनों से बिजली आपूर्ति बाधित रहने के चलते जन जीवन अस्त व्यस्त

 
सिमराही। सिमराही बाजार ही नहीं संपूर्ण राघोपुर प्रखंड क्षेत्र में लगातार तीन दिनों से बिजली आपूर्ति बाधित रहने के चलते जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। तीन दिनों से बिजली आपूर्ति बाधित रहने के कारण सिमराही बाजार राघोपुर एवं गंपतगंज बाजार के उपभोक्ताओं का व्यावसायिक कार्य बाधित हो गया है तथा उपभोक्ता को बिजली नहीं मिलने के कारण रात के अँधेरे में मोमबत्ती जलाकर काम करना पड़ता है।

बिजली गुल रहने के कारण बच्चों की पढाई लिखाई भी बाधित हो गई है। जिससे उपभोक्ताओं के बीच भयंकर आक्रोश व्याप्त हो गया है। उपभोक्ताओं ने आरोप लगाया है कि सिमराही बाजार स्थित विधुत आपूर्ति विभाग के कनीय अभियंता राम शोबित राय का मोबाइल हमेशा स्विच ऑफ रहता है। जिसके चलते उपभोक्ताओं को विधुत आपूर्ति बाधित रहने की कोई जानकारी नहीं मिलती है। सिमराही बाजार निवासी सचिन माधोगड़िया, अनिल भगत, वैद्यनाथ भगत ,गोपाल चाँद ,सचिन पंसारी, दीपक पंसारी, संतोष सर्राफ, निर्मल स्वर्णकार, काशी गुप्ता ,मो सलाउद्दीन राघोपुर निवासी अमित अग्रवाल, शैलेंद्र सिंह, अर्जुन भदानी ,गणपतगंज निवासी ,विनोद अग्रवाल ,बाबला बाबु, दिन अग्रवाल, मोहन साह, रामचन्द्र शर्मा, अताउर रहमान आदि लोगो ने बताया कि बिजली आपूर्ती की स्थिति बिलकुल चरमरा गई है जिसके कारण हमलोगों को बराबर बिजली की किल्लत रहती है और बिजली विभाग के अभियंता से दूरभाष पर संपर्क करने पर उनका मोबाइल स्विच ऑफ ही मिलता है।
इनलोगो का कहना है कि अगर बिजली आपूर्ति नियमित नहीं करेगी तो हमलोग बिजली विभाग के खिलाफ जान आंदोलन को बाध्य हो जाएंगे। विधुत विभाग के एसडीओ बीरपुर राहुल कुमार ने बताया कि रानीगंज में 5 पोल का तार टूटकर गिर जाने एवं करजाईन के निकट भी तार टूटने के कारण आपूर्ति बाधित है। मरम्

Advertisements