बेटी ने लगाया अपने पिता पर रेप करने का आरोप।

धनबाद। निरसा थाना क्षेत्र के रामकनाली निवासी शीला मंडल ने अपने ही पिता गणेश मंडल पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। इसको लेकर आज धनबाद उपायुक्त और ग्रामीण एसपी को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता का कहना है कि मेरे पिता द्वारा मुझे बराबर रेप एवं टोचर किया जा रहा है जब भी मैं विरोध करती हूं तो मुझे गाली गलौज एवं मेरे साथ मारपीट करता है। मैं सात माह की गर्भवती थी, तो मेरे पिता द्वारा रेप करने से एवं दवा खिला देने से पेट में ही बच्चा मर गया। इसके बाद मेरा पिताजी मुझे लेकर मंडल हॉस्पिटल ले गए और मेरा वास कराया गया, इससे पहले भी मेरे पिता द्वारा दो बार रेप से मेरा दो बच्चा मर गया। जब भी मैं रेप करने से मना करती हूं, तो मेरे पिता द्वारा धमकी दिया जाता है कि तुम्हारे पति को जान से मार देंगे और विधवा हो जाओगी। तुम को देखने वाला कोई नहीं होगा। इसलिए मुझे रेप करने दो, इसी में तुम लोगों का भला होगा।

